Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

फोन पर धमिकयां देने तथा फेसबुक पर खिलाफ पोस्ट करने पर मामला दर्ज

फोन पर धमिकयां देने तथा फेसबुक पर खिलाफ पोस्ट करने पर मामला दर्ज
  • PublishedFebruary 6, 2020

गुरदासपुर।  थाना सिटी की पुलिस ने पैसे लेकर बूथ का इकरारनामा न करने, फोन पर धमकियां देने तथा फेसबुक पर खिलाफ पोस्ट डालने के चलते एक युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। यह मामला डीएसपी सिटी की ओर से जांच के उपरांत दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता सुरेश पाल ​पुत्र ओम प्रकाश निवासी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कालोनी बटाला रोड़ गुरदासपुर की शिकायत पर यह मामला आशीश कालिया पुत्र नरिंदर कालिया निवासी कादरी मोहल्ला के खिलाफ दर्ज किया गया है। ​शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने आरोपी के पिता नरिंदर कालिया के पास से बटाला रोड़ गुरदासपुर में एक बूथ का इकारनामा ​सौदा रकम 9 लाख 50 हजार रुपए में किया था। इस संबंधी 7 लाख 50 हजार रुपए बतौर ब्याना नरिंदर कुमार कोे दिए थे। परन्तु नरिंदर कुमार की ओर से दिए गए समय पर ​रजिस्टरी नही करके दी गई। जिसके चलते उसने थाना सिटी गुरदासपुर में नरिंदर कुमार पर मामला दर्ज करवाया था। इसी रंजिश के चलते आरोपी आशीश कालिया ने उसे फोन पर धमकियां दी तथा फेसबुक पर उसके खिलाफ पोस्ट डाली है। 

जांच अधिकारी थाना सिटी प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर है। 

Written By
The Punjab Wire